मैम ने मेरा दिल तोड़ दिया, छोटे बच्चे ने दिए मैम की शादी पर क्यूट रिएक्शन, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. kasuti khabar

मैम ने मेरा दिल तोड़ दिया, छोटे बच्चे ने दिए मैम की शादी पर क्यूट रिएक्शन, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

बच्चा


Haryana Khabar : एक शिक्षक और विद्यार्थी का रिश्ता नोक झोंक वाला होता है। कभी प्यार, कभी डांट, कभी दुलार कुछ ऐसा ही रिश्ता होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बताएंगे जो अपनी ही मैडम को दिल दे बैठा है।

सोशल मीडिया के इस जमाने में हर बच्चे के पास फोन है और आजकल वह भी प्यार के मायने समझने लगे हैं। भले ही उन्हें ये नहीं पता कि प्यार को निभाया कैसे जाता है लेकिन वह इतना तो जरूर समझते हैं कि प्यार कैसे करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटे से बच्चे का दिल टूटने के बाद वह अपना दर्द अपनी मां के साथ शेयर करता हुआ नजर आ रहा है।

हांलाकि प्यार को समझना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन बच्चे की मासूमियत भरे चेहरे पर यह साफ दिख रहा है कि उसका दिल उसकी टीचर पर आ गया था। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे का दिल उसकी मैम ने तोड़ दिया है जिसकी वजह से वह काफी दुख में है।

दरअसल, बच्चे को उसके स्कूल में उसे पढ़ाने वाली मैम बहुत पसंद थी। वह उनसे प्यार करता था और आगे चलकर वह अपनी जसलीन मैम से शादी भी करना चाहता था। लेकिन एक दिन जब वह मोबाइल पर मैम का Whatsapp स्टेटस देखा तो बेचारे बच्चे का दिल ही टूट गया।

A post shared by Advik Khushbu (@beautifullifeaddu)

उसने देखा कि मैम की शादी पहले ही हो चुकी है और वह अपने पति और बच्चे के साथ फोटो डाल रखी थी। जिसके बाद बच्चा काफी उदास हो गया और वह रोते-रोते अपनी मां को ये सारी बातें बताने लगा और कहा कि आज मेरा दिल टूट गया है।  

वीडियो में बच्चा अपनी मां से पूछता है कि जसलीन मैम की शादी क्यों हो गई। वह मैम से प्यार करता था और उनसे शादी करना चाहता था। जिस पर उसकी मां ने बताया कि जसलीन मैम की तो पहले से ही शादी हो गई थी न बेटा। फिर बच्चा कहता है कि मैम ने मेरा दिल तोड़ दिया है।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने बच्चे की मासूमियत पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि बच्चा काफी क्यूट है। एक यूजर ने कहा कि भाई रूक जाओ हम तुम्हारी मैम से तुम्हारे लिए बात करते हैं। दूसरे ने कहा कि छोटे लड़कों का पहला प्यार अक्सर उनकी मैम ही होती हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured