Uttarakhand: होटल में एक हिंदू युवती ने मुस्लिम युवक से की मुलाकात , जिससे विवाद हुआ; लोगों ने जमकर धुना

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. crime

Uttarakhand: होटल में एक हिंदू युवती ने मुस्लिम युवक से की मुलाकात , जिससे विवाद हुआ; लोगों ने जमकर धुना

muslim boy with hindu girl

दोनों पर पुलिस ने शांति भंग का आरोप लगाया है।


Uttarakhand : एक युवती ने होटल में अपना कमरा अपने नाम से बुक करवाया, जबकि एक मुस्लिम युवक ने कर्मचारियों को अपना गलत नाम बताया। दोनों पर पुलिस ने शांति भंग का आरोप लगाया है। होटल के कर्मचारियों ने युवक का नाम पूछा तो उसने गलत नाम बताया और कमरे में चला गया।
 

Haryana Khabar ( Vikas Jangra ) 

 Uttarakhand : दुगड्डा क्षेत्र के एक युगल को कोटद्वार के एक होटल से पुलिस ने बरामद किया। होटल में एक युवती ने अपने नाम से कमरा बुक करवाया, जबकि एक मुस्लिम आदमी ने कर्मचारियों को अपना गलत नाम बताया। दोनों को पुलिस ने शांति भंग का आरोप लगाया है।

युवक को भी युवकों ने बुरी तरह से पीटा

युवक को इससे पहले भी हिंदू संगठन से जुड़े युवकों ने बुरी तरह धुनाई दी थी। नजीबाबाद रोड स्थित एक होटल में शुक्रवार दोपहर एक युवती ने अपना आधार कार्ड दिखाकर कमरा लिया। युवती से मिलने के लिए कुछ देर बाद होटल में एक मुसलमान आदमी आया। युवक ने होटल कर्मचारियों से अपना गलत नाम बताया और कमरे में चला गया।

 

 

युवा हिंदू संगठनों से जुड़े लोग होटल में आए

इस युवक को होटल के एक कमरे में ठहरा व्यक्ति पहचानता था। उसने हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों को युवक के बारे में बताया। हिंदू संगठनों से जुड़े युवा कुछ देर बाद होटल में पहुंच गए और युवक को बुरी तरह से पीटा। वरिष्ठ उपनिरीक्षक जगमोहन रमोला ने बताया कि हंगामे की सूचना पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया।

मुस्लिम युवा पहले से शादीशुदा है

कोतवाली में लाकर दोनों के परिजनों को मामला बताया गया। कोतवाली में पहुंचे युवती के माता-पिता ने अपनी पुत्री को समझाने के लिए कहा। SSP ने बताया कि युवा लोग दुगड्डा क्षेत्र के हैं। बताया कि मुस्लिम युवा पहले से शादीशुदा था।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured