रेवाड़ी मे किडनैपिंग का मामला , पति ने साले और उसके दोस्तों पर कराई FIR, जानिए पूरा मामला

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. crime

रेवाड़ी मे किडनैपिंग का मामला , पति ने साले और उसके दोस्तों पर कराई FIR, जानिए पूरा मामला

किड्नैपिंग


Rewari :  हरियाणा के रेवाड़ी जिले में 6 माह पहले लव मैरिज करने वाली एक लड़की का अपहरण हो गया है। उसके अपहरण का आरोप उसके भाई और दोस्तों पर लगा है। आरोपी सुबह साढ़े 3 बजे स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर लड़की के ससुराल पहुंचे और उसे जबरन उठा ले गए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से राजस्थान में अलवर जिले के कस्बा बहरोड के गांव खोर बसई निवासी जितेंद्र का परिवार काफी समय से रेवाड़ी के धारूहेड़ा कस्बा में किराये पर रहता है। जितेन्द्र ने बताया कि इसी साल 9 जनवरी को उसने नूंह जिले के गांव पिनगवा निवासी सपना के साथ लव मैरिज की थी। वह वर्तमान में अपनी पत्नी सपना व परिवार के साथ धारूहेड़ा के आजाद नगर में रह रहा था। दोनों पति-पत्नी परिवार के साथ हंसी-खुशी रह रहे थे।

crime

जितेंद्र ने बताया कि वह और परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे। सुबह करीब साढ़े 3 बजे युवती का भाई राहुल अपने 4-5 दोस्तों के साथ काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में उनके घर पहुंचा। राहुल अपने दोस्तों के साथ उनकी पत्नी सपना को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले गया।


उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। पुलिस ने आस-पास में लगे CCTV कैमरों की फुटेज भी जांच के लिए कब्जे में ली है। पुलिस ने जितेंद्र की शिकायत पर राहुल सहित अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। जितेन्द्र का आरोप है कि उसका साला राहुल और ससुराल वालों की तरफ से पहले भी उसे मारने की धमकी दी गई थी।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured