परिवार बना प्यार का दुश्मन : हत्या कर घर में गाड़ा युवती का शव : बाद में बहाये माँ ने आसु

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. crime

परिवार बना प्यार का दुश्मन : हत्या कर घर में गाड़ा युवती का शव : बाद में बहाये माँ ने आसु

girl murdered.bihar


सीतामढ़ी में एक युवती की हत्या के बाद घर में गाड़े गए शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना के बाद मृतका की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य लोग भाग गए हैं। युवती का गांव के किसी लड़के से प्रेम प्रसंग बताया जाता है। इसकी भनक उसके घरवालों को लगी।

Haryana Khabar ( Vikas Jangra )

बिहार के सीतमढ़ी जिले में एक युवती की हत्या हुई है। जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के मैलवार गांव के वार्ड नंबर 13 से पुलिस ने स्व. उमाशंकर साह की 18 वर्षीया पुत्री रागिनी कुमारी का शव उसके घर से बरामद किया है।

मृतक की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला को पूछा जा रहा है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि रागिनी के परिवार ने उसकी हत्या करके शव को घर में ही गाड़ दिया है।


सूचना की पुष्टि करने के लिए पुलिस गांव में आई। मृतका के घरवाले इसकी भनक लगते ही भाग गए। मृतका की मां घर में अकेली थी और वह बिलख रही थी। पुलिस ने युवती का शव घर में गड्ढा खोदकर निकाला।

 

 

मृतका की मां ने पूछताछ में अपनी पुत्री की गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार की है, पुलिस ने बताया है। मरने वाली महिला का दावा है कि उसने  अपने बेटे के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। मामला प्रेम प्रसंग का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रागिनी का गाँव के ही किसी लड़के से प्रेम प्रसंग था। उसकी परिवारजनों को इसकी भनक लगी। घरवालों ने पहले इसका विरोध किया। रागिनी ने अपनी मां और भाई की बात नहीं सुनी, तो दोनों ने मिलकर यह घटना की। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की मां से पूछताछ की जा रही है। शव को घर के अंदर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है। मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured