हरियाणा में बढ़ रहा है क्राइम , पलवल में महिला को मारी गोली, स्कूटी पर जा रहे थे देवर भाभी

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. crime

हरियाणा में बढ़ रहा है क्राइम , पलवल में महिला को मारी गोली, स्कूटी पर जा रहे थे देवर भाभी

haryana crime


Haryana Khabar : हरियाणा में इस समय क्राइम बढ़ता जा रहा है , पुलिस की नाकाम कोशिश के चलते ये सब देखने को मिल रहा है ।पलवल के जिले में अज्ञात हमलावरों ने स्कूटी पर जा रही एक महिला को गोली मारी है । महीला अपनी ससुराल अलावलपुर से अटाली अपने मायके देवर के साथ जा रही तभी हमलावरों ने उसको गोली मार दी।

महिला की गर्दन पर गोली लगी है।  उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में  लेजाया गया है । घटना की सुचना मिलने पर चांदहंट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में लग गई है । पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।


चांदहंट थाना क्षेत्र अधीन  अमरपुर चुकी  प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया की उन्हें सूचना मिली की केजीपी एक्सप्रेसवे के निकट कट सारा मोहल्ला मार्ग पर बाइक सवार युवक ने महिला को गोली मार दी है सूचना मिलने पर पुलिस के मौके पर पहुंचे वहां पर पता चला कि महिला को उपचार हेतु फ़रीदाबाद के निजी अस्पताल में  भर्ती किया गया है। महिला का नाम पूजा बताया जा रहा है। पूजा की शादी 4 वर्ष पूर्व जिले के गांव अलावलपुर निवासी प्रदीप के साथ हुई थी ।


पूजा शुक्रवार को अपने देवर के साथ स्कूटी पर जा रही थी. इस दौरान उसका बच्चा भी उसके साथ था। जब वो कटेसरा मोहना मार्ग पर केजीपी के समीप पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर दो युवक आये और उनमें से एक नए पूजा को गोली मार दी जो पूजा की गर्दन पर लगी। जिससे पूजा गम्भीर रूप से घायल हो गई। भाभी को गोली लगने से स्कूटी चला रहा देवर भी भयभीत हो गया और आरोपी युवक गोली मारकर वहां से फरार हो गए। इस दौरान वहां लोग इकट्ठे हो गए और तीनों को संभालते हुए घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured