करनाल में युवक को चाकू घोंपा, दुकान के बाहर काम कर रहा था, पैदल आए 2 बदमाश, CCTV में कैद

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. crime

करनाल में युवक को चाकू घोंपा, दुकान के बाहर काम कर रहा था, पैदल आए 2 बदमाश, CCTV में कैद

चाकू मारा


 haryana khabar : करनाल के पाल नगर में बुधवार दोपहर को 2 बदमाशों ने युवक की कमर में चाकू घोंप दिया। खून से लथपथ हालत में उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लाया गया।

वहां पर युवक को इलाज नहीं मिला। एक घंटे तक परिजन मेडिकल कॉलेज में घूमते रहे। परिजनों को आरोप है कि स्टाफ द्वारा कहा जा रहा है मेडिकल कॉलेज में सर्जन नही है, इसलिए रोहतक PGI रेफर कर देते हैं। इस बात से परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा भी किया। बाद में युवक को निजी अस्पताल में लेकर जाया गया।

कैमरे में कैद आरोपियों की तस्वीरे।

ज्वैलर का काम करता है मानिक
घायल की पहचान पाल नगर निवासी 26 वर्षीय मानिक के रूप में हुई है। वह ज्वैलर का काम करता है और उसकी कॉलोनी में ही दुकान भी है। जिस समय घटना हुई वह दुकान के बाहर बैठा हुआ काम कर रहा था। पास में ही लगे CCTV कैमरे में वारदात कैद हो गई। जिसमें 2 युवक बात करते हुए मानिक की दुकान के पास पहुंचे थे।

एक युवक पीछे से चाकू निकाल कर उसकी कमर में घोंप देता है और वह वहां से फरार हो जाता है। दूसरा युवक इस वारदात के बाद कुछ देर के लिए वहीं खड़ा रहता है। इधर उधर देखता है और वह भी वहां से वापस चला जाता है।

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू करेगी। CCTV फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured