मज़े मज़े में मिली सजा, हुनर दिखाने के चक्कर में धोना पड़ा जान से हाथ

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Viral

मज़े मज़े में मिली सजा, हुनर दिखाने के चक्कर में धोना पड़ा जान से हाथ

train


Haryana Khabar : जिंदगी में बहुत से लोगों को कुछ अलग व अनोखा करने की तलब लगी होती हैं लेकिन बात ये हैं की आप उस अनोखे काम को करने में कितनी सावधानी बरततें हैं। कभी कभी मज़े लेके किया गया काम आपके लिए अत्यधिक जोखिम भरा साबित हो सकता हैं। कहा भी जाता है सावधानी हटी दुर्घटना घटी, ऐसा ही कुछ इस शख्स के साथ हुआ जो की ट्रेन की खिड़की में खड़े होकर स्टंट दिखाने को बेसबर सा था और नतीजा ये हुआ कि इसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

इस इंसान को न अपनी फिक्र हैं न ही अपने पीछे अपने परिवार वालो को तभी तो जान जोखिम में डाल अपना हुनर दिखाने में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो इस इंसान की लापरवाही दिखाता हैं साथ ही ऐसा करने से आपको होने वाला नुकसान भी दिखाता हैं।

सोशल मीडिया पर जहां इस वीडियो को देख लोगों के मन में डर आया हैं वहीं कुछ लोगों को आगे ऐसा न करने का सबक भी मिला हैं। लोगों के मन में इस इंसान के साथ क्या हुआ जानने की बहुत जिज्ञासा दिखाई पड़ती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को न केवल लोगो ने देखा है बल्कि बहुत ज्यादा अपने जान पहचान वाले लोगो में शेयर भी किया हैं।

इस वायरल वीडियो को करीबन 5 हजार लोगो से लाइक मिले हैं। बहुत से लोगों ने कॉमेंट करके पूछा भी हैं की ये इंसान जिंदा भी हैं या नहीं वहीं कई लोगों ने इसे बेवकूफी कहते हुए कहा की ऐसा करने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए। 
 
हमे बहुत सी हिदायते दी जाती है की जिंदगी केवल एक ही बार मिलती है तो इसका इस्तेमाल कुछ अच्छा करने में किया जाना चाहिए। लेकिन ये शक्स तो मानों अपनी जिंदगी से परेशान हो चुका हों की इसे इस बात का भी डर नही की इसके साथ कुछ अनहोनी हों गई तो क्या होगा। स्पीड में चलती ट्रेन की खिड़की में स्टंट करते इस व्यक्ति के सामने अचानक खंबा आने की वजह से ये व्यक्ति बहुत बुरी तरह से ट्रेन से नीचे गिरता है।

इस लापरवाही की वजह से किसी इंसान की जान जाने तक की नौबत तक आ गई है। लोगों को इससे सीख लेनी चाहिए और ऐसा करने से खुद को व दूसरों को भी रोकना चाहिए क्योंकि अक्सर हम सुनते है की जान है तो जहान हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured