लक्जरी शादी में तराजू के एक तरफ दुल्‍हन और दूसरी तरफ सोना, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Viral

लक्जरी शादी में तराजू के एक तरफ दुल्‍हन और दूसरी तरफ सोना, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पीक


Haryana khabar :  पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति जगजाहिर है। यहां के लोग तिनके-तिनके के मोहताज हैं और ऐसे माहौल में कोई बेटी के ब्याह में उसे सोने से तौलने के बारे में सोचना संभव नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने एक अलग कहानी बयां की है। इस वीडियो का दावा है कि यह क्लिप एक शादी समारोह से संबंधित है। इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है। 

pic

एक पाकिस्तानी शख्स ने अपनी बेटी को उसकी शादी के दिन सोने की ईंटों से तौल दिया।" इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान से देखा जा रहा है और लोगों के बीच यह अभिवादन प्राप्त कर रहा है। इसे 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस वीडियो के जरिए उस पाकिस्तानी शख्स के विचारों को समझने का प्रयास किया जा रहा है और इस पर लोगों का कमेंट करने के रिएक्शन भी साझा किया जा रहा है।

वीडियो में देखा गया है कि एक पाकिस्तानी पिता अपनी बेटी की शादी के दिन उसे उसके ब्याह समारोह में सोने से तौलने का प्रयास कर रहा है। वह अपनी बेटी को सोने की ईंटों पर रखकर उसे उठा रहा है और उसका वजन तौल रहा है। इससे पहले बेटी की शादी के दिन उसके पिता ने उसे अपने हाथों से दोहराए गए सोने के आभूषण भी दिखाए हैं। इसे देखकर लोगों का रिएक्शन अलग-अलग है।

एक तरफ कुछ लोगों को इस वीडियो से संतुष्टि मिली है। वे इसे एक अनोखे और प्यार भरे देशी संस्कृति का उदाहरण मानते हैं। उन्हें इस पिता की मेहनत की सराहना करने और उसके प्यार के लिए प्रशंसा है। वे कहते हैं कि इससे उस बेटी को भी अपने पिता के प्रति एक गहरी संवेदनशीलता का अहसास होगा। वे इसे एक परंपरागत और भारतीय संस्कृति के भावुक संवेदनों का प्रतीक मानते हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured