सांसद नायब सिंह सैनी व विधायक सुभाष सुधा ने कुरुक्षेत्र की बेटी रमिता जिंदल को दी शुभकामनाएं

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Sports

सांसद नायब सिंह सैनी व विधायक सुभाष सुधा ने कुरुक्षेत्र की बेटी रमिता जिंदल को दी शुभकामनाएं

kkr


Kurukshetra Sports News :कुरुक्षेत्र के लाडवा कस्बे की बेटी रमिता जिंदल ने चीन में चल रही एशियन चैंपियनशिप में टीम व व्यक्ति एयर राइफल इवेंट में सिल्वर व कांस्य पदक जीत कर देश व प्रदेश का नाम रोशन करने का काम किया। इस उपलब्धि पर सांसद नायब सिंह सैनी व विधायक सुभाष सुधा ने बधाई व शुभकामनाएं दी है।


सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोक सभा क्षेत्र की बेटी रमिता जिंदल ने चीन चल रही एशियन चैंपियनशिप में सिल्वर व कांस्य पदक जीत कर देश का नाम रोशन करने का काम किया है। इस बेटी ने पूरे की बेटियां को गौरवनित करने का काम किया है। इससे प्रदेश की अन्य बेटियों को भी प्रेरणा मिलेगी।

kkr

इस बेटी में अपने अधिवक्ता अरविंद जिंदल के साथ पूरे परिवार का मान बढ़ाने का काम किया है। बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे आकर कार्य कर रही है। देश की सेनाओं में भी अब बेटियों को बराबर का दर्जा प्रदान किया गया है। केंद्र सरकार द्वारा नारी शक्ति वंदन विधेयक लाकर महिलाओं और बेटियों का सम्मान करने का काम किया है।

kkt\
विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि लाडवा की बेटी रमिता जिंदल ने एशियन चैंपियनशिप में सिल्वर व कांस्य पदक जीत कर कुरुक्षेत्र के साथ साथ हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस बेटी को पूरे प्रदेश वासियों को गर्व है। इस बेटी ने प्रदेश की सारी बेटियों को आगे बढ़ने का मार्ग दिखाया है।

एयर राइफल की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रमिता जिंदल के पिता एडवोकेट अरविंद जिंदल ने कहा कि बेटी रमिता जिंदल ने एशियन चैंपियनशिप के 10 मीटर एयर राइफल टीम इवेंट में सिल्वर व 10 मीटर व्यक्ति एयर राइफल इवेंट में कांस्य पदक जीता है। उनकी बेटी ने खूब मेहनत व लगन के साथ इस मुकाम को हासिल किया है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured