हरियाणा में मूसलाधार बारिश के कारण आज फिर रद्द हुईं ट्रेनें, कुछ के रूट में किया बदलाव

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. National

हरियाणा में मूसलाधार बारिश के कारण आज फिर रद्द हुईं ट्रेनें, कुछ के रूट में किया बदलाव

train cancel


Haryana khabar (Pallavi): हरियाणा में बीते कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही हैं जिसके चलते जल भराव की समस्या पैदा हो गई हैं। गलियों, सड़को, यहां तक की रेलवे ट्रैक पर भी पानी भरा हुआ हैं जिसके चलते आम जन को अत्यधिक समस्या उठानी पड़ रही हैं। जलभराव के कारण रेलवे ट्रैक को काफी नुकसान हुआ जिसके चलते काफी ट्रेनें बीते दिनों में रद्द भी हुईं हैं।

अगर बात की जाए अंबाला चंडीगढ़ की तो घग्गर नदी में पानी ज्यादा होने के कारण ओवरफ्लो होकर आ गया हैं। गांव में में कुछ ऐसे ही हालात देखने को मिल रहे जिसकी वज़ह से कुछ गांव का आपस में कोई संपर्क नहीं हो पा रहा। बारिश के चलते विश्व धरोहर कालका शिमला रेल सेक्शन भी अत्यधिक प्रभावित हैं

train। 

रेलवे ट्रैक पर कई जगह पेड़ व मलबा गिरे होने के कारण रेलवे सेवा बंद हैं। अंबाला रेल मंडल ने कहा हैं की ऐसे हालात रहने पर 16 जुलाई तक रेल सेवा स्थगित रहेगी। साथ ही बताया जा रहा हैं की अधिक पानी होने के कारण अंबाला न्यू सहारनपुर रूट घसीटपुर के समीप रेलवे लाइन के नीचे की जमीन खिसक गई हैं। बाढ़ जैसे आसार होने पर मंगलवार को 30 से अधिक गाड़ियों को रद्द किया गया वहीं 6 के रूट में बदलाव किया गया हैं।

आज फिर रद्द हुई ट्रेनों की जानकारी

ट्रेन संख्या-14504 कटरा-कालका,
 22452 चंडीगढ़-मुंबई,
14508 फाजिल्का-दिल्ली , 
04524 नंगलडैम-सहारनपुर,
12058 ऊना-हिमाचल-नई दिल्ली
14505 (ASR-NLDM),
14506 (NLDC-ASR),
12242 (ASR-CDDG),
12411 (CDG-ASR)
14629 (CDG-FZR) ट्रेनें रद्द की गई हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured