अपनी उम्र से दुगनी उम्र की चाची पर आया युवक का दिल, पंचायत ने सुनाया अजीबो गरीब फैसला

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. National

अपनी उम्र से दुगनी उम्र की चाची पर आया युवक का दिल, पंचायत ने सुनाया अजीबो गरीब फैसला

kkkkk


Haryana khabar: सुना था प्यार अंधा होता है लेकिन इतना अंधा हो जाए की उसे अपने रिश्ते की ही समझ ना आए । ऐसे बहुत से मामले देखने और सुनने को मिलते है जिसमे लोग अपने रिश्तों की गरिमा को ताक पर रख कर एक दूसरे से प्यार कर बैठते है बिहार के जमुई जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें चालीस साल की एक महिला चाची को उसके बीस साल के भतीजे से प्यार हो गया था।

इस अवैध संबंध का पता बीते शनिवार को पति ने लगा लिया और पंचायत बुलाई गई। चाची और भतीजे ने पंचायत में आपस में संबंध की बात कबूली और साथ रहने को भी तैयार हो गए। फिर, इस चौंकाने वाले मामले के बाद, दोनों की शादी कर दी गई।

vvvv

इस मामले का राज़ उस गांव में बहुत दिनों तक छुपा रहा था, जिसमें महिला की शादी 20 साल पहले हुई थी और उसका एक 10 साल का बेटा भी है। इंद्रदेव पासवान नामक पति को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध है, लेकिन उसे पकड़ा नहीं था। अंततः शनिवार की रात, उसे अपनी पत्नी को उसके प्रेमी भतीजे के साथ एक साथ देख लिया गया और तब अवैध संबंध का पता चल गया।

मामले को लेकर पंचायत बुलाई गई, जिसमें चाची और भतीजे ने अपने रिश्ते की बात कबूली और उन्हें एक साथ रहने का संकल्प भी किया। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी भतीजे से शादी करवा दी। शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ गांव के काली मंदिर में की गई और वहां स्थानीय लोगों ने शादी करवाने का वीडियो भी बना लिया।

जमुई पुलिस के अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और संबंधित लोगों से भी बात की जा रही है। इस चौंकाने वाले मामले ने गांव में हलचल मचा दी है

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured