गैंगस्टर बनने की चाह में उतारा 3 को मौत के घाट, जानिए क्या हैं पूरा मामला

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

गैंगस्टर बनने की चाह में उतारा 3 को मौत के घाट, जानिए क्या हैं पूरा मामला

Gangster


Haryana Khabar (Pallavi):  हरियाणा के ज़िला रोहतक के एक गांव में एक ही परिवार में 11 सालों में 3 हत्या हुईं। इन सब हत्याओं के पीछे एक ही इंसान है जो उसी चमरिया गांव का रहने वाला हैं। इन हत्याओं की पुष्टि के बाद आरोपी की पत्नी उसे छोड़ कर चली गईं। मृतक के भाई का कहना हैं की हत्यारा गैंगस्टर बनना चाहता हैं इसी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया हैं 

आरोपी ने अपने इस जुनून को पूरा करने का पहला कदम मंजीत नाम आई व्यक्ति को 2012 में मारकर बढ़ाया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था और पूछताछ पर उन्होंने गांव चमारिया के रहने वाले संदीप नाम के व्यक्ति के कहने पर ऐसा करने की बात को कबूल किया। संदीप के केस में बने गवाह के भाई भूप सिंह को रोकने की भी पूरी साज़िश की गईं थी क्युकी भूप सिंह इस हत्या का आई विटनेस था। अगर भूप सिंह गवाही दे देता तो आरोपी के लिए मुश्किल पैदा हो जाती। लेकिन भूप सिंह ने निडर होकर अपना काम किया और गवाही दी। लेकिन धारा 120B में शामिल आरोपी संदीप रिहा हो गया और जेल से बाहर आने पर उसने भूप सिंह से बदला लेना का सोचा और गांव छोड़ दिया। 

संदीप ने अपनी दूसरी हत्या को जून 2020 में अंजान दिया। भूप सिंह की हत्या के जुर्म में पुलीस ने संदीप को गिरफ्तार तो किया लेकिन संदीप ज़मानत पर बाहर आ गया। बाहर आने के बाद संदीप ने उस केस के सभी गवाहों के बीच डर पैदा करने का प्रयास किया। 

संदीप ने तीसरी हत्या फ़ौजी मोहित कि की। मोहित के भाई मनोज ने बताया की वो सेना में फौंजी हैं और उसका भाई मोहित अपने पिता के शव की पहचान में एक गवाह हैं जिसकी वजह से मोहित छुट्टी लेकर घर आया था। मोहित को इस केस की गवाही देनी थी लेकिन मंगलवार के दिन संदीप ने मोहित की भी हत्या कर दी। इन हत्याओं में संदीप के साथ साथ रिंकू और अंकित भी शामिल हैं। मोहित के भाई मनोज का कहना हैं की संदीप एक बड़ा गैंगस्टर बनना चाहता हैं जिसकी वजह से उसने ये सब हत्याएं की है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured