हरियाणा में बाढ़ से बिगड़ते हालातों को देख , CM ने किया एरियल सर्वे , पीड़ितों को मिलेंगे 4 लाख रुपये

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

हरियाणा में बाढ़ से बिगड़ते हालातों को देख , CM ने किया एरियल सर्वे , पीड़ितों को मिलेंगे 4 लाख रुपये

अधिकारियों के साथ मीटिंग करते सीएम मनोहर लाल


haryana  khabar : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बाढ़ के बाद पैदा हुई स्थिति का जायजा लेने अंबाला कैंट पहुंचे। उन्होंने लघु सचिवालय में जिला प्रशासन के साथ मीटिंग की। मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने अंबाला का एरियल सर्वे किया है। अंबाला और कुरुक्षेत्र जिला ज्यादा प्रभावित है। प्रशासन द्वारा हर जगह मदद पहुंचाई जा रही है। मुख्यमंत्री ने अभी तक प्रदेश में बाढ़ के कारण मारने वाले 10 लोगों की पुष्टि की है।

CM ने कहा कि अभी आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। बाढ़ में काफी सारे पशुओं की भी मौत हुई है। कहा कि मृतकों के परिजनों को सरकार की ओर से 4 लाख रुपए के मुआवजा दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने सभी जिलों के DC को मुआवजा रिपोर्ट भेजने के आदेश दिए हैं।

cm  ने किया सर्वे

 

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, सिटी विधायक असीम गोयल और जिला भाजपा प्रधान राजेश बतौरा, डीसी डॉ. शालीन, एसडीएम सतेंद्र सिवाच ने स्वागत किया। सीएम मनोहर लाल हेलिकॉप्टर से एयर फोर्स स्टेशन अंबाला पहुंचे। लघु सचिवालय अंबाला कैंट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिला प्रशासन के साथ मीटिंग की। सीएम बारिश के चलते पैदा हुए हालातों की समीक्षा की।


बाढ़ ग्रस्त एरिया का किया दौरा
सीएम टांगरी नदी, उसके आसपास प्रभावित हुए इलाकों का दौरा किया। इससे पहले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अंबाला सिटी के नग्गल एरिया का ट्रैक्टर से निरीक्षण करके हालातों का जायजा लिया था। साथ ही अधिकारियों को 24ंघंटे मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए थे। बता दें कि आज शाम तक पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी बाढ़ ग्रस्त इलाके का निरीक्षण करेंगे।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured