एक व्यक्ति की वजह से कोच छोड़ भागे पैसेंजर, जानिए क्या थी इसकी वजह

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

एक व्यक्ति की वजह से कोच छोड़ भागे पैसेंजर, जानिए क्या थी इसकी वजह

vande bharat


Haryana Khabar (Pallavi): हर इंसान को कोई न कोई ऐसी लत जरूर होती हैं जिसकी वजह से उसको बहुत बार मुसीबत का सामना करना पड़ता हैं। ऐसा ही कुछ इन महाशय के साथ हुआ जिनकी वजह से ट्रेन के कोच के सभी यात्री कोच छोड़ भागने पर मजबूर हो गए। 

जानकर हैरानी होगी की ऐसा क्या किया इस व्यक्ति ने की लोग ट्रेन में भागने लगे। दरअसल, इस व्यक्ति को सिगरेट को बहुत बुरी लत थी इसलिए जब इसको एहसास हुआ की सब यात्री आराम फरमा रहे हैं तो ये चुप चाप ट्रेन के टॉयलेट में सिगरेट पीने गया। ये वाक्या है अक्सर सुर्खियों में रहने वाली वंदे भारत ट्रेन का जो कभी किसी हादसे की वजह से तो कभी किसी और वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन इस बार की घटना हैरान कर देगी जब आपको पता चलेगा कि सिगरेट की तलब में एक व्यक्ति ने पूरा कोच ही खाली करा दिया। इस व्यक्ति की सिगरेट की तलब ने ट्रेन में अफरा तफरी मचवा दी।

दरअसल ये खबर हैं आंध्रप्रदेश के तिरुपति से सिकंदराबाद जा रही वंदे भारत ट्रेन की। ट्रेन को सिकंदराबाद पहुंचने में अभी 8 घंटे लगने थे इसलिए सब यात्री आराम फरमा रहे थे। ट्रेन के गुडूर पर करते ही एक व्यक्ति को सिगरेट को तलब लगी। उसने कोच में यात्रियों को परेशानी न हो इस वजह से बाथरूम में जाकर सिगरेट पीने की सोची। लेकिन जैसे ही उसने सिगरेट जलाई, सिगरेट का धुआं फैलते ही फायर अलार्म बजा और ट्रेन में लगे फायर एक्सटिंग्विशर ने कोच में एरोसोल छिड़क दिया जिससे पूरे कोच में धुआं धुआं ही हो गया। 


फायर अलार्म के बजने से सभी यात्री अचानक दर गए और अपने जान बचाने इधर उधर भागने लगे और ट्रेन में  अफरा तफरी मच गई। उस व्यक्ति को फायर अलार्म की जानकारी न होने की वजह से उसने ऐसा क़दम उठाया जिसके चलते पूरे कोच के लोग डर कर भाग खड़े हुए। लोगो का कहना हैं की व्यक्ति के पास टिकट नहीं थीं और चेकिंग के डर से वो टॉयलेट में छुपा हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही युवक को नेल्लोर पुलिस ने पकड़ लिया। लोगो के शांत होने पर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया। इस घटना के विडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे।।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured