Palwal: ITI छात्र को बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीट-पीटकर मार डाला।

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

Palwal: ITI छात्र को बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीट-पीटकर मार डाला।

sachin murdered in palwal

पलवल में आईटीआई विद्यार्थी की हत्या 


शिकायतकर्ता ने बताया कि बीते अप्रैल में आरोपितों ने उसकी पुत्री को पीट-पीटकर मार डाला था। इसके खिलाफ भी मुकदमा चलाया गया था। राजीनामा पंचायती था। लेकिन इसी बात को लेकर आरोपित उनसे घृणा करते थे। मृतक के पिता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Haryana Khabar ( Vikas Jangra ) 

पलवल के गांव दीघोट में एक आईटीआई छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जो एक पुरानी लड़ाई के कारण हुआ था। गांव के खेतों पर छात्र का शव मिला है।

पड़ोसियों ने बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र की हत्या की गई है। पड़ोसियों ने बीती 21 जुलाई को मृतक छात्र को जान से मारने की धमकी दी थी।


मृतक के पिता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मामले में गांव दीघोट निवासी बच्चू सिंह ने सदर थाना प्रभारी विश्व गौरव से शिकायत की है कि वह रविवार की सुबह लगभग छह बजे अपनी पत्नी के साथ बल्लभगढ़ किसी काम से गया था। उस समय वह अपने 18 वर्षीय पुत्र सचिन को घर पर सोता हुआ छोड़ गया था।

दिन में उसने सचिन को फोन किया और बताया कि वह स्कूल में था और घर जा रहा था, लेकिन वह नहीं आया। बाद में उन्होंने सचिन को फोन किया, लेकिन वह नहीं उठा।

 

 

 

सोमवार सुबह वह अपने घर पहुंचा और लगभग आठ बिजली कंपनियों में अपना बिल भरने के लिए गया। जहां उसे ग्रामीणों से पता चला कि श्मशान घाट के पीछे खेत में एक युवा का शव मिला है। जब वह स्थान पर पहुंचा, तो उसने देखा कि सचिन का शव खेतों में पड़ा था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

शिकायतकर्ता ने 21 जुलाई को बताया कि अजीत, विक्की, अंकित, दिनेश, राजवीर, सुखीराम, काले, धीरज और बेबी ने सचिन को जान से मारने की धमकी दी  थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह पूरी तरह से निश्चित है कि सचिन की हत्या उन लोगों ने की है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि बीते अप्रैल में आरोपितों ने उसकी पुत्री को पीट-पीटकर मार डाला था। इसके खिलाफ भी मुकदमा चलाया गया था। राजीनामा पंचायती था। लेकिन इसी बात को लेकर आरोपित उनसे घृणा करते थे।
 

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured