सोनिया गांधी के घर लंच पर पहुंची हरियाणवी महिलाएं , आप लड़की ढूंढो ना, राहुल की शादी पर बोली सोनिया गांधी

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

सोनिया गांधी के घर लंच पर पहुंची हरियाणवी महिलाएं , आप लड़की ढूंढो ना, राहुल की शादी पर बोली सोनिया गांधी

पीक


Haryana khabar :  हरियाणा के सोनीपत पहुंचे राहुल गांधी के बुलावे पर यहां की महिलाएं सोनिया गांधी के घर खाने पर पहुंची। लंच पर सोनिया के साथ राहुल-प्रियंका भी मौजूद रहे। इस दौरान तीनों की हरियाणा की महिलाओं से खूब चर्चा हुई। महिलाओं ने सोनिया गांधी से राहुल गांधी की शादी को लेकर सवाल किए। इस पर सोनिया गांधी ने कहा कि आप लड़की ढूंढो न। राहुल गांधी ने भी अपनी शादी को लेकर कहा कि हो जाएगी।

इसके बाद महिलाओं ने प्रियंका गांधी के साथ बचपन की बातें भी पूछीं। महिलाएं अपने साथ गाय और भैंस का घी और छाछ लेकर पहुंची थीं, जिसे उन्होंने सोनिया गांधी को दे दिया।

हुल गांधी अभी शिमला जाने के दौरान सोनीपत रुके थे। जहां उन्होंने ग्रामीणों के साथ खेत में ट्रैक्टर चलाया था और धान की फसल रोपी थी। इस दौरान राहुल की ग्रामीण महिलाओं से मुलाकात हुई थी, जिसमें राहुल ने सभी को दिल्ली घुमाने और बुलाने का वादा किया था। इस वादे को पूरा करते हुए हरियाणा की महिलाओं का एक ग्रुप सोनिया गांधी के घर पहुंचा था।

 

पीक

राहुल गांधी की शादी की जब बात की जाती है तो वे केवल मुस्कुराते नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने चिरपरिचित चुटीले अंदाज में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी और कहा कि 'आप शादी करिये, हम लोग बारात चलें।' इसके जवाब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आपने कह दिया, तो (शादी) हो जाएगी।

पीक

आपको बता दें कि अपनी शादी के बारे में राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान खुलकर बात कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में शादी के बारे में राहुल गांधी से सवाल किया गया। उनसे जब पूछा गया कि शादी आप कब करेंगे? तो इसका जवाब बहुत ही सामान्य होते हुए उन्होंने दिया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब कोई सही भविष्ट लड़की मिलेगी, तो शादी कर लूंगा। हां...एक ही शर्त है कि लड़की इंटेलिजेंट होनी चाहिए। उन्होंने अपने माता-पिता की शादी के बारे में कहा कि ये शानदार जोड़ी रही। इसलिए विवाह के बारे में उनके ख्याल बहुत ऊंचे हैं। वे भी ऐसा ही किसी जीवनसाथी की तलाश में हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured