हरियाणा सरकार का खास तोहफा,महिलाओं को मुफ्त यात्रा सुविधा , पढ़े पूरी खबर

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

हरियाणा सरकार का खास तोहफा,महिलाओं को मुफ्त यात्रा सुविधा , पढ़े पूरी खबर

p


Haryana khabar : हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को एक अद्वितीय तोहफा प्रदान किया है। इस त्योहार के खास मौके पर, सरकार ने हरियाणा परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा सुविधा देने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। परिवहन मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस सुविधा के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

इस महत्वपूर्ण कदम से, सरकार ने महिलाओं के लिए एक और आदर्श सेवा प्रदान की है जो उन्हें उनके परिवार के साथ समय बिताने में मदद करेगी। यह सुविधा पिछले कई वर्षों से रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को प्रदान की जा रही है, और इस बार भी यह प्रैक्टिस जारी रहेगी। महिलाएं इस वर्ष भी अपने 15 साल तक के बच्चों के साथ इस मुफ्त यात्रा की सुविधा का लाभ उठा सकती हैं।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि यात्रा की सुविधा 29 अगस्त को दोपहर 12 बजे से प्रारंभ होगी और यह योजना रक्षाबंधन के दिन, 30 अगस्त, मध्यरात्रि 12 बजे तक चलेगी। यह सुविधा साधारण और स्टैंडर्ड दोनों प्रकार की बसों में उपलब्ध होगी।

इस प्रस्ताव के माध्यम से, सरकार ने महिलाओं के साथ उनके परिवार के साथ समय बिताने के लिए एक साहसी कदम उठाया है। रक्षाबंधन एक महत्वपूर्ण त्योहार है जिसमें परिवार के सदस्य एक दूसरे के साथ अपने बंधनों को मजबूती से मनाते हैं। सरकार ने इस मौके पर महिलाओं के लिए एक आदर्श सेवा प्रदान करके उनके प्रेम और समर्पण की महत्वपूर्णता को मान्यता दी है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured