चंडीगढ़: पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी को ख़ाना खिलाते हुए की तस्वीर की शेयर

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

चंडीगढ़: पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू ने अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी को ख़ाना खिलाते हुए की तस्वीर की शेयर

Navjot Singh Sidhu


Haryana Khabar (Pallavi) : पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू की पत्नी का कैंसर का इलाज मोहाली के प्राइवेट हॉस्पिटल में हुआ। 23 अप्रैल को ऑपरेशन के बाद उनकी कीमोथेरेपी चल रही है । नवजोत  सिद्धू ने अपनी पत्नी के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा की उनकी पत्नी डॉ नवजोत  कौर कैंसर स्टेज 2 की मरीज़ है । उन्होंने सोशल मीडिया पे अपनी पत्नी के साथ दो फोटो शेयर की हैं जिसमें वह अपनी बेड पर लेटी पत्नी को अपने हाथो से ख़ाना खिला रहे हैं । नवजोत सिंह सिद्धू  ने बताया की उनकी पत्नी की 5वीं कीमोथेरेपी यमुनानगर के वरयाम सिंह हॉस्पिटल में हुई । नवजोत सिंह सिद्धू ने इस ट्रीटमेंट के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि शरीर के घाव तो भर गये पर कठिन परीक्षा के मानसिक घाव हमेशा बने रहेंगे । 

डॉक्टरों के लिए अच्छी नसें ढूँढना मुश्किल हो रहा था ऐसे में डॉक्टर रूपिंदर की निपुणता काम आयी ।जब नवजोत कौर ने हिम्मत हार ली और अपने हाथ हिलाने से माना किया तो नवजोत सिद्धू ने उन्हें अपने हाथो  से ख़ाना खिलाया जहां की ये तस्वीर है ।आख़िरी कीमोथेरेपी की पीड़ा और मानसिक परेशानी से उबरने के लिए उन्हें मनाली ले जाने की बात  भी सिद्धू के द्वारा कही गई। सिद्धू ने बताया की कीमोथेरेपी के चलते उनकी पत्नी के नाखून नीले पड़ गये और बाल भी उड़ गये और त्वचा पे भी कहीं कहीं निशान हैं। नवजोत ने अपनी पत्नी की चौथी कीमोथेरेपी की फोटो शेयर की और कहा की वो हार नहीं मानेंगे और इस बीमारी से लड़ेंगे। नवजोत सिद्धू ने कहा की बीमारी को हराने का संकल्प उस पीड़ा से कहीं अधिक है जिससे उनकी पत्नी अभी गुजर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वो अपनी पत्नी कि पीड़ा को कम करने के लिए उन्हें बनारस ले जाएँगे।

डॉ रूपिंदर  सिंह का कहना है की नवजोत सिद्धू की पत्नी की तीन महीने  पहले वरयाम सिंह हॉस्पिटल में कैंसर की सर्जरी हुई थी जिसके बाद वह आज 5वीं कीमोथेरेपी के लिये आये हैं। डॉ रूपिंदर ने बताया कि वरयाम सिंह हॉस्पिटल उत्तर भारत में कुछ हॉस्पिटल में से एक है जिसमें कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी से लड़ने  के लिए एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट मशीन है व उनका कहना है की नवजोत कौर की हालत में अब पहले की तुलना  में काफ़ी सुधार है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured