हरियाणा लोकहित पार्टी के मुखिया गोपाल कांडा पर ईडी की छापेमारी,गीतिका के सुसाइड केस में था नाम

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

हरियाणा लोकहित पार्टी के मुखिया गोपाल कांडा पर ईडी की छापेमारी,गीतिका के सुसाइड केस में था नाम

v


Haryana khabar :  हरियाणा लोकहित पार्टी के मुखिया और विधायक, की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने उनके कई ठिकानों पर बुधवार को छापेमारी की। उनके घर और दफ्तर के बाहर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं और वहां पर रखे दस्तावेजों की खंगाल की जा रही है।*

यह कार्रवाई हरियाणा के राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। कांडा की पार्टी वर्तमान में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार को समर्थन दे रही है। उनके भाई गोविंद कांडा बीजेपी में हैं, जिसके कारण इस छापेमारी के पीछे कई राजनीतिक चर्चे हो रहे हैं।*

कांडा का नाम एयरहोस्टेस गीतिका के सुसाइड केस में भी आया था। उन्हें सरकार में कोई पद नहीं मिला और इसके बाद वे सरकार के खिलाफ सख्त आवाज उठाने लगे थे। इसके परिणामस्वरूप उनके ठिकानों पर ईडी की छापेमारी हुई है।

गोपाल कांडा का साम्राज्य हरियाणा से लेकर गोवा तक फैला हुआ है। वे गोवा के कैसीनो किंग भी कहलाते हैं और उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। इसके अलावा उन्होंने बड़े-बड़े महल और संपत्ति बनाई है, जिनमें उनका आलीशान महल भी शामिल है।

कांडा ने MDLR एयरलाइंस की स्थापना की थी, जिसमें एयरहोस्टेस गीतिका काम करती थीं। उनकी संगठन कार्यकर्ता की भूमिका में ही नहीं रही, बल्कि उन्होंने बड़े आकार की संपत्ति का भी धनी बन लिया है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured