सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट में जांच रिपोर्ट दाखिल, मुरादाबाद में 6 सितंबर को सुनवाई, जानिए पूरा मामला

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट में जांच रिपोर्ट दाखिल, मुरादाबाद में 6 सितंबर को सुनवाई, जानिए पूरा मामला

p


Haryana khabar : हरियाणा की मशहूर डांसकर सपना चौधरी से जुड़े एक मामले में UP की मुरादाबाद स्थित कोर्ट में पुलिस ने जांच रिपोर्ट दाखिल कर दी है। जिस पर बहस की तारीख 6 सितंबर तय की गई है। मामला 4 साल पुराना है।


दरअसल, 11 जून 2019 को यूपी के मुरादाबाद स्थित रेलवे स्टेडियम में सपना चौधरी का शो था। कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी। इसकी वजह से काफी हंगामा हुआ और नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था। जिसकी वजह से कई लोगों को चोटें आई।

इस मामले में शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा की और से वकील के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद की अदालत में एक याचिका दाखिल की थी। इसमें आरोप था कि डांसर सपना चौधरी के अश्लील नृत्य की वजह से हालात बिगड़े। सुप्रीम कोर्ट की रूलिंग को दरकिनार कर प्रशासन की मौजूदगी में रात 12 बजे के बाद भी डीजे बजाया गया।

हालात बिगड़ने पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इस मामले में सुनवाई के बाद कोर्ट ने सिविल लाइंस पुलिस को आदेश दिया था कि वह इसकी जांच करके अपनी जांच रिपोर्ट कोर्ट में प्रस्तुत करें।

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं और उनके फैंस देश ही नहीं, बल्कि विदेशों तक हैं। सपना ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर परफॉर्म भी किया है। वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में एक प्रतिभागी के रूप में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured