Bus Accident : दिल्ली में हरियाणा रोडवेज की बस ने एक युवा को कुचला, मृत्यु; आरोपित चालक को गिरफ्तार

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

Bus Accident : दिल्ली में हरियाणा रोडवेज की बस ने एक युवा को कुचला, मृत्यु; आरोपित चालक को गिरफ्तार

haryana roadways

हरियाणा रोडवेज की बस ने दिल्ली में युवक को कुचला, मौत


रविवार को दिल्ली के सराय काले खां इलाके में हरियाणा रोडवेज की एक बस ने एक युवा को कुचल दिया। बस से कुचलने पर युवक गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर घायल को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यक बताया। बस चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana Khabar ( Vikas Jangra ) 

रविवार को सराय काले खां इलाके में हरियाणा रोडवेज की एक बस ने एक युवा को कुचल दिया। मृतक के भाई ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सनलाइट कालोनी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपहरण कर संबंधित धारा में मामला दर्ज किया।

आरोपित बस चालक हिरासत में

36 वर्षीय आरोपित चालक कुलदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया है। मृतक 24 वर्षीय छोटे अपने परिवार के साथ सराय काले खां क्षेत्र में रहते थे और सड़क किनारे पानी बेचने का काम करते थे, पुलिस अधिकारी ने बताया। वह मूल: संभल उत्तर प्रदेश में रहते हैं।

 

 


बस से कुचलने पर घायल

मृतक छोटे के भाई ने पुलिस को बताया कि वह रविवार को पानी की बोतल निकाल रहे थे। उस समय, नारनौल डिपो से आने वाली हरियाण रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मारकर कुचल दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गये। । हादसा कैरिजवे पर सराय काले खां से बारापुला की ओर जाने वाले बस स्टैंड के पास हुआ था।

युवक की अस्पताल में मौत

सूचना मिलने पर पुलिस बल ने घायल को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मर चुका बताया। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने आत्मीय को सौंप दिया है। बस चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured