महिला के इस काम से गदगद हुए आनंद महिंद्रा बोले 'ये है भारत के असली हीरो

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Haryana

महिला के इस काम से गदगद हुए आनंद महिंद्रा बोले 'ये है भारत के असली हीरो

haryana khabar


haryana khabar : सोशल मीडिया पर आये दिन वीडियो वायरल होती रहती है। कुछ इसी प्रकार एक कहानी  सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दे,इस वीडियो में एक महिला सफाई करती हुई नजर आ रही है। 
 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है,

कि एक महिला कर्नाटक के अंकोला बस स्टैंड पर फल बेचने का काम करती है। बता दें, कि वह फलों को पत्तियों में बांध कर बेचती है। दरअसल आपको बता दें, कि यह महिला  पत्तों में फलों को लपेट कर देती है । जब लोग फलों से पत्ते हटाकर नीचे गिरा देते तब वह महिला समझदारी दिखाते हुए पूरे बस स्टैंड की सफाई करती है। हालांकि आपको बता दें, कि ऐसे तो गंदगी फेलाने वाले बहुत है लेकिन रोड पर साफ करने की हिम्मत जल्दी से किसी की नहीं होती।


इस महिला ने समझदारी दिखाई और पूरे बस स्टैंड की सफाई की। बता दें, कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आदर्श हेगड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। 
वायरल वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया ।

साथ ही इस वीडियो ने उद्योगपति और महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी काफी प्रभावित किया है।आदर्श हेगड़े के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने इस महिला के बारे में लिखा है कि 'ये हैं भारत के स्वच्छ बनाने वाले असली हीरो है।' इसके साथ ही उन्होंने महिला की काफी प्रशंसा भी की है।इस  वायरल वीडियो को काफी हद तक लाइक और बेहद पसंद भी किया गया है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured