राघव-परिणीति की दिलचस्प लव स्टोरी, इंग्लैंड के स्कूल से लेकर पंजाबी फिल्म के सेट तक

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Bollywood

राघव-परिणीति की दिलचस्प लव स्टोरी, इंग्लैंड के स्कूल से लेकर पंजाबी फिल्म के सेट तक

राघव-परिणीति की दिलचस्प लव स्टोरी


राघव-परिणीति की दिलचस्प लव स्टोरी,  इंग्लैंड के स्कूल से लेकर पंजाबी फिल्म के सेट तक
Haryana khabar : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा आज शादी कर रहे हैं। शादी की रस्में उदयपुर के द लीला पैलेस में दोपहर 1 बजे से शुरू होंगी। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स समेत 4 राज्यों के मुख्यमंत्री और कई कद्दावर नेता शामिल होंगे।

परिणीति और राघव कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन रिलेशनशिप 2022 में एक पंजाबी फिल्म के सेट से शुरू हुई, जहां राघव-परिणीति से मिलने पहुंचे थे। 6 महीने पहले दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। तभी से दोनों की अफेयर की खबरें लाइमलाइट में रहीं।


राघव और परिणीति दोनों कॉलेज के जमाने से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने इंग्लैंड से पढ़ाई की। परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की पढ़ाई की है। वहीं राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़े हैं। परिणीति और राघव को इंग्लैंड में भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसी इवेंट में दोनों पहली बार मिले थे। यहां पर हुई मुलाकात के बाद दोनों दोस्त बन गए थे और दोस्ती जारी रही।

मगर, दोनों की लव स्टोरी 2022 में पंजाबी फिल्म चमकीला के सेट से शुरू हुई। पंजाब में जब परिणीति इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब राघव उनसे मिलने आए थे। इस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

इस दिन के बारे में परिणीति ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- जब हमने साथ में ब्रेकफास्ट किया तो मैं जान गई कि आखिरकार मेरी मुलाकात उस शख्स से हो गई है जिसका मुझे लंबे समय से इंतजार था। उनका सपोर्ट, ह्यूमर और दोस्ती ही असली खुशी है। वो मेरे लिए एक घर की तरह हैं, मतलब जहां सबसे ज्यादा सुकून मिले।

ये वो वीडियो है, जिसमें दोनों पहली बार एक साथ दिखाई दिए थे। इसी वीडियो के बाद से दोनों की रिलेशनशिप की खबरें आनी शुरू हुईं। दोनों एक होटल में लंच के लिए मिले थे, वहीं पर पैपराजी ने इन्हें कैमरे में कैद किया। कई लोगों के लिए ये वीडियो चौंकाने वाला था, क्योंकि उस समय तक परिणीति का नाम किसी से जुड़ा नहीं था, ना ही इस तरह की खबरें थीं।


 


दोनों की सगाई के 13 दिन पहले ही AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने राघव-परिणीति की फोटो शेयर करते हुए नई शुरुआत की शुभकामनाएं दी थीं।

सुबह 11 बजे, संजीव अरोड़ा ने ट्विटर पर राघव-परिणीति की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मैं आप दोनों को हार्दिक बधाई देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों का साथ, प्यार और आनंद से भरा रहे। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

संजीव का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स रिएक्ट करने लगे थे। एक तरफ कई फैंस पोस्ट पर कपल को बधाई दे रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे थे।

संजीव अरोड़ा के पोस्ट के बाद राघव और परिणीति ने 13 मई की शाम एक दूसरे को रिंग पहनाकर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। इंगेजमेंट सेरेमनी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित कपूरथला हाउस में हुई थी।

सेरेमनी में राजनीतिक और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। सेरेमनी में सबसे पहले परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं। इसके बाद परिणीति के घर वालों का आना शुरू हुआ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी सेरेमनी में शरीक हुए थे।

सगाई से पहले राघव ने किया था ट्वीट
राघव चड्ढा ने अपनी सगाई से कुछ देर पहले एक ट्वीट किया। उन्होंने जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर खुशी जताई थी। उन्होंने लिखा, 'जालंधर ने इस दिन को मेरे लिए और खास बना दिया।'


यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबडिया के साथ हालिया इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने कहा था, हम जैसे भी मिले, यह बहुत जादुई पल था। यह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं हर दिन भगवान को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने आशीर्वाद के रूप में मुझे परिणीति को दिया है। मैं बेहद खुश हूं कि वो मेरी लाइफ पार्टनर हैं। फिर से कहूंगा कि हर दिन भगवान का इस चीज के लिए शुक्रिया करता हूं।


राघव और परिणीति की शादी की तैयारियां पूरी चुकी हैं। परिणीति के नाना और नानी पहली बार उदयपुर आए हैं। उन्होंने कहा- वे इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बीते शुक्रवार से खबरें सुर्खियों में हैं कि प्रियंका चोपड़ा बहन की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।


पिछोला झील में ही बने होटल ताज लेक पैलेस से महज 400 मीटर दूर होटल लीला में बारात बोट्स के जरिए पहुंचेगी। बताया जा रहा है कि दूल्हे की डिमांड पर खास तौर पर होटल लीला पैलेस में विटेंज कार भी मंगवाई गई है। इसे दिल्ली से आए खास फूलों से सजाया जाएगा। सूत्रों की मानें तो परिणीति ने अपने दूल्हे के लिए एक गाना भी तैयार किया है।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured