22 साल इंतज़ार के बाद आ रही है गदर 2 : अनिल शर्मा का अहम ट्वीट .

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Bollywood

22 साल इंतज़ार के बाद आ रही है गदर 2 : अनिल शर्मा का अहम ट्वीट .

gadar 2


11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर "गदर 2" सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने नाना पाटेकर का कनेक्शन फिल्म से रिवील किया है।

 

Haryana Khabar ( Vikas Jangra ) 

सनी देओल की गदर 2 लगातार चर्चा में है। फिल्म के टीजर ने पहले ही प्रशंसकों को बहुत प्रभावित कर दिया था। फिल्म का गाना, "उड़ जा काले कावा", हाल में रिलीज़ हुआ था। लेकिन फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने अब फिल्म से नाना पाटेकर का संबंध भी नकार दिया है। यह जानकारी अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर खाते पर दी है। उन्हें यह भी बताया गया है कि गदर की रिलीज से पहले ही नाना पाटेकर ने इसे ब्लॉकबस्टर बताया था। उन्होंने फिल्म को इस बार भी बेहतरीन बताया है। 

 

अनिल शर्मा ने ट्वीट किया:

'कुछ लम्हे कीमती होते हैं,' अनिल शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा। ये क्षण ऐसा ही है। नाना पाटेकर जी, आपका धन्यवाद। मैं आप जैसे लेजेंड के साथ काम करने से खुश हूँ। गदर 2 के लिए आपका वॉयस ओवर और प्यार अविश्वसनीय है। आपका धन्यवाद, और मुझे याद है कि आपने गदर एक के रिलीज से पहले मुझे बताया था कि यह एक ब्लॉकबस्टर होगा। आपने इस बार भी प्यार दिखाया है। ओपनिंग देखें। मैंने निकला गाना देखा और उत्कर्ष शर्मा को गले लगाया, सनी देओल की बहुत तारीफ की और कहा कि ईश्वर की इच्छा से फिर से कहानी होगी। इस बार भी लोग प्यार करेंगे'

अनिल शर्मा की गदर 2 में भी नाना पाटेकर का प्यार है। 11 अगस्त को गदर 2, स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म एमजी 2 इसी दिन रिलीज होगी। इस तरह बॉक्स ऑफिस पर तीव्र प्रतिस्पर्धा हो सकती है। लेकिन गदर 2 टीम फिलहाल नाना पाटेकर के शब्दों से उत्साहित है। 

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured