भगवान भोले नाथ के रोल्स पर हुए जमकर विवाद, विरोध के बाद भी फिल्मों ने कमाए करोड़ों

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Bollywood

भगवान भोले नाथ के रोल्स पर हुए जमकर विवाद, विरोध के बाद भी फिल्मों ने कमाए करोड़ों

lord shiva


आजकल अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2'  (OMG 2) चर्चा में है। 11 जुलाई को टीजर जारी होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाएंगे।

Haryana Khabar ( Vikas Jangra ) 

 

ध्यान दें कि यह फिल्म 2012 में आई ओह माय गॉड की सीक्वल है। यह पहली बार नहीं है कि कोई अभिनेता भोले बाबा का किरदार निभाता है। इससे पहले भी कई अभिनेता इस भूमिका में काम कर चुके हैं। मगर, उन्हें कई फिल्मों में इस तरह पेश किया गया था कि बहुत हंगामा हुआ। जानते हैं..।

पीके"

आमिर खान की फिल्म "पीके" काफी विवादों में रही थी। इस फिल्म में आमिर खान को भगवान शिव के रूप में घूमते हुए दिखाया गया था। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और आमिर ने इसका कड़ा विरोध किया। रिपोर्टों के अनुसार, निर्माताओं पर एफआईआर तक दर्ज की गई थी।

 

'तांडव'

सैफ अली खान की फिल्म 'तांडव' भी काफी चर्चा में रही।  इसमें  मोहम्मद जिशान अयूब कैंपस के थिएटर फेस्टिवल में भगवान शिव की भूमिका निभाता है। किरदार कहता है, "भोलेनाथ प्रभु ईश्वर, ये राम जी के फॉलोअर्स दिन-प्रतिदिन सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं, लगता है हमें भी कोई नई सोशल मीडिया रणनीति बनानी पड़ेगी।" "क्या करूँ, नई फोटो लगाऊँ", जिशान कहते हैं। सीन में छात्रों की आजादी भी चर्चा होती है। रिपोर्टों के अनुसार, जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार इस दृश्य से जुड़ा हुआ था।


मोहल्ला अस्सी

बॉलीवुड फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' पर भी बहुत विरोध हुआ था। शिवजी के रूप में अभिनेता अपशब्द बोलते दिखाई दिए। जो लोगों को बहुत बुरा लगा। लोग इतने क्रोधित थे कि भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले कलाकार का मुंह काला करने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई थी।

"पम्मल सम्बंधम"

तमिल फिल्म 'पम्मल के सम्बंदम' में कमल हासन ने भगवान शिव की भूमिका निभाई थी। हालाँकि, बहुत लोगों ने भगवान शिव को कॉमिक ढंग से प्रस्तुत किया था।
 

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured