कन्फर्म हुआ डॉन 3 का एक्टर, शाह रुख को रणवीर सिंह ने किया रिप्लेस, टीजर जारी

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Bollywood

कन्फर्म हुआ डॉन 3 का एक्टर, शाह रुख को रणवीर सिंह ने किया रिप्लेस, टीजर जारी

pic


Haryana khabar :  फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया है। बीते दिन उन्होंने खुद ही फिल्म की अगली फ्रेंचाइजी की घोषणा कर दी। इसके बाद खबरें आई कि फिल्म में इस बार शाह रुख खान डॉन के किरदार में नजर नहीं आएंगे, जो अब सच साबित हो गया है, क्योंकि फरहान अख्तर ने डॉन 3 के लीड एक्टर का नाम रिवील कर दिया है। 

 

 

डॉन का इंजतार न सिर्फ 11 मुल्कों की पुलिस नहीं, बल्कि फैंस भी कर रहे हैं। इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के पार्ट 3 की राह पूरा देश देख रहा है, जिसको लेकर लंबे वक्त से चर्चा हो रही थी, लेकिन अब प्रोड्यूसर-डायरेक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म और इसके लीड एक्टर के नाम को खुद कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर डॉन 3 तड़कता- भड़कता टीजर रिलीज किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में लीड एक्टर का चेहरा भी रिवील कर दिया है।

 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। उनके नाम की चर्चा पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही थी, लेकिन कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी, क्योंकि शाह रुख खान जैसे सुपरस्टार को रिप्लेस करने की बात किसी को पच नहीं रही थी। वहीं, अब डॉन 3 के टीजर रिलीज के साथ इस खबर पर मुहर लग गई है कि फिल्म में रणवीर सिंह ही डॉन का किरदार निभाने वाले हैं। इसके साथ ही एक नए युग की शुरुआत होने जा रही है। यहां देखें टीजर...

 

पहली बार 1978 में दर्शक डॉन से रूबरू हुए थे। उस दौर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद फरहान अख्तर 2006 और 2011 में  स्टारर डॉन लेकर आए। अब उनकी फ्रेंचाइजी इस विरासत को आगे बढ़ाने जा रही। इसके साथ ही डायरेक्टर फरहान अख्तर, डॉन 3 में अपनी स्टोरीटेलिंग के साथ एक बार फिर सीमाओं को रीडिफाइन करने के लिए तैयार हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured