'बिग बुल’ बने संजू बाबा, सिगार पीते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील

Sports News Without Access, Favor, Or Discretion!

  1. Home
  2. Bollywood

'बिग बुल’ बने संजू बाबा, सिगार पीते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील

पीक


Haryana khabar :  आज फिल्म स्टार संजय दत्त 64 साल के हो चुके हैं। 29 जुलाई 1959 को संजय दत्त का जन्म बॉम्बे (अब मुंबई) में हुआ। लीजेंड्री एक्टर सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे संजय ने महज 34 साल की उम्र में वो सब कुछ देखा और सहा, जिसकी कहानी पर ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू (2018) बन चुकी है। 

इस खास दिन पर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया। यह 2019 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर’ का सीक्वल है। पोस्टर में संजय दत्त बिलकुल अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

‘बिग बुल’ बने संजू बाबा
बॉलीवुड के संजू बाबा के जन्मदिन (Sanjay Dutt Birthday) पर उनके अपकमिंग फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में संजय दत्त ‘बिग बुल’ कैरेक्टर में नजर आएंगे।

पीक

संजय दत्त ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘डबल इस्मार्ट’ (Double iSmart) का पोस्टर साझा किया है। उन्होंने अपने लुक शेयर करते हुए लिखा- निर्देशक #पुरीजगन्नाध जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है।
 पुरीजगन्नाध जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है।डबल आईस्मार्ट 8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि  के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म न केवल तेलुगु भाषी दर्शकों को पसंद आएगी, बल्कि इस फिल्म को तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी दस्तक देगी।

पीक

पोस्टर से सामने अभिनेता संजय दत्त के लुक फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- उस्ताद आईस्मार्ट शंकर, दूसरे ने लिखा- वेलकम सर, एक अन्य यूजर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो एनर्जेटिक और मोस्ट टैलेंटेड एक्टर। दर्शक अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

AROUND THE WEB

Bollywood

Featured